ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
बाक्स आफिस पर अक्षय कुमार की "केसरी" की शानदार कमाई, बनाया ये रिकॉर्ड
By Deshwani | Publish Date: 22/3/2019 3:43:39 PM
बाक्स आफिस पर अक्षय कुमार की

मुंबई। होली के दिन रिलीज हुई अक्षय की नई फिल्म केसरी को पहले दिन बाक्स आफिस पर 21 करोड़ से ज्यादा की कमाई हुई, जिसे बंपर कहा जा रहा है। इन आंकड़ों को पहले दिन की कमाई के लिहाज से इस साल की सफल फिल्मों के आंकड़ों में भी सबसे ज्यादा माना जा रहा है। 2019 की अब तक रिलीज फिल्मों में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई जोया अख्तर की फिल्म गली ब्वाय की रही थी, जिसे पहले दिन 19.40 करोड़ की कमाई हुई थी। 
 
इंद्र कुमार की फिल्म टोटल धमाल की पहले दिन की कमाई 16.50 करोड़ हुई थी, जबकि केसरी ने पहले दिन 21.50 करोड़ कमाए। केसरी की कमाई का आंकड़ा इसलिए भी अहम है कि होली के दिन शाम तक सिनेमाघर बंद रहते हैं। केसरी के शोज की शुरुआत शाम 5 बजे के बाद हुई। फिल्मी कारोबार के जानकारों का कहना है कि अगर सामान्य तौर पर सुबह से केसरी के शोज शुरु होते, तो पहले दिन फिल्म की कमाई का आंकड़ा 30 करोड़ से ज्यादा का हो सकता था। जानकारों का मानना है कि बाक्स आफिस पर बाकी फिल्मों के सैटेल होने का फायदा केसरी को मिला। 
 
पहले दिन की कमाई देखते हुए जानकारों का अनुमान है कि पहले वीकंड तक, यानी रिलीज के चार दिनों में केसरी का कारोबार सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर सकता है। पिछली रिलीज फिल्मों की बाक्स आफिस रिपोर्ट को देखा जाए, तो अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की मुख्य भूमिकाओं वाली सस्पेंस थ्रिलर फिल्म बदला दूसरे सप्ताह तक 67.32 करोड़ की कमाई कर चुकी है। कार्तिक आर्यन की लुकाछुपी तीसरे सप्ताह बाद 86.99 करोड़ की कमाई कर चुकी है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS