ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फिल्म 'भारत' के ट्रेलर से इसलिए गायब हुई तब्बू, यह है बड़ी वजह
By Deshwani | Publish Date: 23/4/2019 5:51:23 PM
फिल्म 'भारत' के ट्रेलर से इसलिए गायब हुई तब्बू, यह है बड़ी वजह

मुंबई। सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'भारत' को लेकर काफी चर्चाओं में है। इस फिल्म का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया है। जिसे फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर तो नजर आ रहे है। लेकिन ट्रेलर में तब्बू की एक झलक भी नजर नहीं आई है। यदि मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म में तब्बू का काफी महत्वपूर्ण रोल है। इसके अलावा उनके किरदार से ही फिल्म की पूरी कहानी का घुमाव आता है। 

देखें VIDEO

गौरतलब है कि फिल्म में सलमान के किरदार में तब्बू की एंट्री होते ही यह पूरी कहानी बदल जाती है। इसलिए कयास लगाया जा रहा है कि इसलिए अभी तक तब्बू के किरदार को छिपा कर रखा है।  ट्रेलर में सलमान खान डायलॉग बोलते हुए आते है। जिसमें वे कहते कि 71 साल पहले ये देश बना और उसी वक्त शुरू हुई मेरी कहानी। वे अपने आप को मिडील क्लास बूढा कहते हुए एंट्री करते है। 
 
इस फिल्म में सलमान खान का नाम 'भारत' है। इसके साथ किसी भी सरनेम का इस्तेमाल नहीं करते है। इस फिल्म में कटरीना—सलमान की केमिस्ट्री भी नजर आएगी। इस फिल्म में सलमान और कटरीना के अलावा तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी और सुनील ग्रोवर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म इस साल ईद पर 5 जून को रिलीज होगी। फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है। वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर सलमान खान, अतुल अग्निहोत्री और भूषण कुमार हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS