ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
तो इस वजह से कृति सेनन के दिल में टाइगर के लिए है एक सॉफ्ट कॉर्नर...
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2019 6:00:00 PM
तो इस वजह से कृति सेनन के दिल में टाइगर के लिए है एक सॉफ्ट कॉर्नर...

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने आज बॉलीवुड में अपने पांच साल पूरे किए और इस मौके पर कृति ने कहा कि उनके पहले सह-कलाकार के लिए उनके दिल में हमेशा एक सॉफ्ट कॉर्नर रहेगा। 

 
बता दें कि कृति ने साल 2014 में रोमांटिक थ्रीलर फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसमें कृति के साथ टाइगर श्रॉफ भी थे। यह टाइगर की भी डेब्यू फिल्म थी।
 
 
कृति ने ट्वीट किया, "मैंने उनकी कड़ी मेहनत, अनुशासन और जुनून को देखा है और मुझे पता था कि वह दर्शकों के होश उड़ा देंगे। तुम्हारे लिए मेरे दिल में हमेशा ही सुपर सॉफ्ट कॉर्नर रहेगा टाइगी! तुम्हें अच्छा काम करते देख मुझे खुशी होती है।" कृति ने टाइगर को बॉलीवुड में पांच साल पूरे करने पर उन्हें पांचवी सालगिरह की बधाई देते हुए कहा, "अब 'हीरोपंती 2' की बारी है।"
 
 
यह फिल्म रेणु नाम की एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने प्रेमी के साथ भाग जाती है। लड़की के पिता चौधरी, बबलू और उसके दो दोस्तों का अपहरण कर लेता है क्योंकि उन्हें यह पता होता है कि रेणु कहां है। इधर बबलू को चौधरी की छोटी बेटी डिंपी से प्यार हो जाता है। 
 
कृति अभी 'पानीपत' के शूटिंग में व्यस्त हैं और टाइगर आने वाले समय में अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS