ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
करिश्मा कपूर शुरू करेंगी अपनी नई पारी, ऐसा होगा उनका रोल
By Deshwani | Publish Date: 19/2/2019 5:26:56 PM
करिश्मा कपूर शुरू करेंगी अपनी नई पारी, ऐसा होगा उनका रोल

मुंबई। करीना कपूर की बड़ी बहन और फ़िलहाल फिल्मों में काम बंद कर चुकीं करिश्मा कपूर एक्टिंग की नई पारी शुरू करने जा रही हैं। लेकिन उनकी ये वापसी फिल्मों या टीवी के लिए नहीं है। करिश्मा वेब की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं।

 
वो एकता कपूर की ऑल्ट बालाजी की अगली वेब सीरीज़ में काम करने जा रही हैं। ये वेब सीरीज़ अमेरिकन टीवी सीरीज़ प्रिटी लिटिल लायर्स पर आधारित होगी। उस शो की कहानी पांच लड़कियों की थी लेकिन एकता की ये वेब सीरीज़ पांच मम्मियों की होगी। करिश्मा कपूर उन्हीं में से एक माँ होंगी। एकता बाकी की कास्ट को लॉक करने के बाद इसकी घोषणा करेंगी।
 
करिश्मा कपूर ने अपने पति से तलाक लेने के बाद अपने दोनों बच्चों की परवरिश पर ज़्यादा ध्यान दिया। आखिरी बार वो 2012 में फिल्म डेंजरस इश्क में नज़र आई थीं। हाल ही में हुए एक कार्यक्रम में जब करिश्मा कपूर से यह पूछा गया कि क्या वह आगे आने वाली दिनों में फिल्मों में काम करती दिखाई देंगी? इस सवाल के जवाब में करिश्मा कपूर ने कहा कि उन्हें पता नहीं है कि आगे वह कभी फिल्मों में काम करेंगी भी या नहीं। वह खुद को व्यस्त रखने के लिए इन दिनों ढेरों विज्ञापन करती हैं।
 
 
जब उनसे पूछा गया कि एक्टिंग के शिखर से इंडस्ट्री से दूर चले जाना, कितना सही था? इस पर करिश्मा बोली- हां, मेरे अनुसार बिल्कुल सही था। क्योंकि मैं एक्टिंग में कामयाबी पा चुकी थी, अपने बच्चों के साथ टाइम बिताना चाहती थी। जब लगेगा कि दोबारा इंडस्ट्री में आना है तो जरूर आऊंगी। अपनों के साथ समय बीते ये सबसे कीमती अनुभव होता है। आज भी मैैं अपने बच्चों के लिए पूरी तरह समर्पित हूं। आज भी अपने परिवार को पहले और फिर अन्य कार्यों में व्यस्त रहती हूं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS