ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
अमिताभ-अनिल और गोविंदा को आदर्श मानते हैं रणवीर सिंह
By Deshwani | Publish Date: 19/1/2019 3:49:32 PM
अमिताभ-अनिल और गोविंदा को आदर्श मानते हैं रणवीर सिंह

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि वह अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर और गोविंदा को अपना आदर्श मानते हैं। रणवीर सिंह ने बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनायी है। रणवीर सिंह ने बताया , ‘‘मैं गोविंदा, अनिल कपूर और अमिताभ बच्चन को अपना आदर्श मानता हूं। मैं इन्हीं एक्टर्स को देखते हुए बड़ा हुआ हूं। इस कदर ये कलाकार मेरे अंदर जवां हैं कि मेरी एक्टिंग में ना चाहते हुए भी इनकी झलक आ ही जाती है। गोविंदा को मैं कम्प्लीट परफॉर्मर मानता हूं. चाहे वो इमोशन की बात हो, डांस की या कॉमेडी की, वे इन तीनों में किसी भी अन्य कलाकार से काफी आगे हैं।

 
 
रणवीर सिंह ने कहा ‘‘अनिल कपूर अपनी हर फिल्म को इस तरह से समझते हैं जैसे ये उनकी पहली फिल्म है। वे कभी किसी चीज को लेकर ओवर कॉन्फिडेंट नहीं होते हैं। उनके अंदर हमेशा पहले से अच्छा करने को लेकर एक भूख रहती है। मैं उनके जैसा बनने की कोशिश करता हूं। मुझे अमिताभ बच्चन की सीरियसनेस काफी पसंद है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS