ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
20 सितंबर को 'झुंड' में नजर आएंगे अमिताभ, टक्कर लेने को तैयार नहीं कोई
By Deshwani | Publish Date: 19/2/2019 5:10:57 PM
20 सितंबर को 'झुंड' में नजर आएंगे अमिताभ, टक्कर लेने को तैयार नहीं कोई

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बहुत फैन हैं जो उनकी फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करते हैं, अगर आप भी उन फैंस में से एक हैं तो बता दें कि अमिताभ की फिल्म 'झुंड' की रिलीज डेट आ गई है, फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज की डेट फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श ने ट्वीट कर शेयर की है।

 
फिल्म में अमिताभ बच्चन एक प्रोफेसर की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में अमिताभ ऐसे प्रोफेसर का रोल निभा रहे हैं जो गली के लड़कों को इकट्ठा कर फुटबॉल टीम तैयार करता है। यह फ‍िल्‍म झुग्‍ग‍ियों में रहने वाले बच्‍चों के फुटबॉल प्रेम की कहानी होगी। ऐसा कर अमिताभ इन बच्चों को जुर्म और ड्रग्स के रास्ते पर जाने से भी रोकते हैं।  
 
 
कुछ समय पहले अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जो फिल्म से जुड़ी हुईं थीं। तस्वीरें काफी अलग थीं, जिन्हें देखकर लगता है कि वो किसी गांव की हैं। इन तस्वीरों में अमिताभ खाट पर आराम करते, बैलगाड़ी की सवारी करते और बस में सफर करते नजर आ रहे हैं। यह तस्वीरें नागपुर की थीं। इन तस्वीरों को शेयर कर अमिताभ ने लिखा कि बहुत दिनों बाद गांव की खटिया का आनंद लूटा और बैलगाड़ी की सवारी का।
 
बता दें कि झुंड को मशहूर फिल्म सैराट के डायरेक्टर नागराज ने डायरेक्ट किया है। जबकि फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, राज हिरेमथ, सविता राज हिरेमथ और नागराज मंजुले हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS