ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
'मरजावां' फिल्म से जुड़ा एक और एक्ट्रेस का नाम, Twitter पर किया खुशी का इजहार
By Deshwani | Publish Date: 14/11/2018 3:32:49 PM
'मरजावां' फिल्म से जुड़ा एक और एक्ट्रेस का नाम, Twitter पर किया खुशी का इजहार

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म 'सत्यमेव जयते' की सफलता के बाद डायरेक्टर मिलाप मिलन झवेरी 'मरजावां' फिल्म लेकर आ रहे हैं। अगले साल आने वाली इस फिल्म का पोस्टर भी सामने आ गया है। मिलाप झवेरी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म इमोशनल लव स्टोरी होगी। इसमें रितेश देखमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की जोड़ी नजर आएगी। अब इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस राकुल प्रीत सिंह को भी साइन किया गया है। वह एक बार फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी। दोनों इससे पहले 'अय्यारी' में साथ काम कर चुके हैं।

 
राकुल प्रीत ने ट्विटर पर इस खबर की घोषणा करते हुए लिखा, "अपनी अगली हिंदी फिल्म 'मरजावां' की घोषणा करते हुए बहुत खुश हूं!"
 
राकुल प्रीत का स्वागत करते हुए जवेरी ने लिखा, "'मरजावां' में खूबसूरत और प्रतिभाशाली राकुल प्रीत का स्वागत करते हुए मुझे खुशी हो रही है। राह में डायलॉगबाजी और धमाका।"
 
प्रोडक्शन हाउस एमे एंटरटेनमेंट ने अपने एक ट्वीट कर कहा, "एक्शन भी होगा, ड्रामा भी होगा और और प्यार भी होगा। हम यह बताते हुए उत्साहित हैं कि 'मरजावां' का निर्देशन मिलाप झवेरी करेंगे। इसमें रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया हैं।"  फिल्म के पोस्टर पर लिखा गया है, 'इश्क में...मरेंगे भी...मारेंगे भी। '
 
'एक विलेन' के चार वर्ष बाद झवेरी, रितेश और सिद्धार्थ की तिकड़ी एक साथ आई है। फिल्म की हिरोइन तारा 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। 'मरजावां' उनकी दूसरी फिल्म हो सकती है।
 
'मरजावां' फिल्म में रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया मेन रोल प्ले कर रहे हैं।
 
झवेरी ने ट्वीट कर कहा, "सत्यमेव जयते' की टीम से 'मरजावां' तक, जो 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी।" 'मरजावां' को टी-सीरीज के भूषण कुमार और एम्मे एंटरटेनमेंट के निखिल आडवाणी प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की अन्य जानकारियों का खुलासा होना अभी बाकी है..
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS