ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
''बच्चन पांडे'' में अक्षय के अपोजिट कृति सेनन के हिस्से में महज 2 गाने और कुछ सीन? डायरेक्टर ने खोला राज
By Deshwani | Publish Date: 21/11/2019 5:02:43 PM
''बच्चन पांडे'' में अक्षय के अपोजिट कृति सेनन के हिस्से में महज 2 गाने और कुछ सीन?  डायरेक्टर ने खोला राज

मुंबई। हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार और कृति सेनन की फिल्म 'हाउसफुल 4' ने बड़े पर्दे पर धमाल मचा दिया। इस फिल्म के बाद अक्षय और कृति एक बार फिर 'बच्चन पांडे' में नजर आएंगे। यह फिल्म साजिद नाडियावाला के प्रोडक्शन में बन रही है।

 
अब इस फिल्म को लेकर कयास लगने शुरू हो गए है कि कृति सेनन का रोल ज्यादा नहीं होगा। कहा जा रहा था कि बच्चन पांडे में कृति के हिस्से महज 2 गाने और कुछ सीन्स है। लेकिन अब इन खबरों पर खुद फिल्म के निर्देशक फ़रहाद सामजी ने जवाब दिया है।
 
खबरों के अनुसार फरहाद ने बताया कि, बच्चन पांडे में कृति के हिस्से में महज दो गाने और कुछ सीन ही नहीं बल्कि बहुत कुछ है। फरहाद ने कहा कि, 'मैं ये पूरे आत्मविश्वास के साथ कह सकता हूं कि बच्चन पांडे में कृति का रोल बहुत दमदार है।
 
अभी तक किसी भी अभिनेत्री ने ऐसा रोल नहीं निभाया। हां लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि दो गाने नहीं होंगे वो भी होंगे लेकिन उनका रोल उम्मीद से कहीं ज्यादा मजबूत होगा।'
 
 
 
कुछ वक्‍त पहले ही अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे की घोषणा की गई थी, और अक्षय का फर्स्‍ट लुक जारी किया गया था। फर्स्ट लुक में क्षय अक्षय ब्लैक लुंगी में दिख रहे हैं, उनके गले में कई मालाएं हैं और माथे पर भस्म लगी है। अक्षय का लुक काफी दमदार लग रहा है।
 
अक्षय कुमार और कृति सेनन की फिल्म बच्चन पांडे का क्लैश आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से होगा। दोनों ही फिल्में 2020 क्रिसमस पर रिलीज होने वाली हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS