ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
‘बोले चूड़ियां’ में नवाजुद्दीन बनेंगे गायक, तमन्ना को करेंगे यूं इम्प्रेस
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2019 6:50:39 PM
‘बोले चूड़ियां’ में नवाजुद्दीन बनेंगे गायक, तमन्ना को करेंगे यूं इम्प्रेस

नई दिल्ली। नवाजुद्दीन सिद्धिकी और तमन्ना भाटिया की अपकमिंग फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ कई दिनों से चर्चा में है। अब इस फिल्म को लेकर एक नई खबर सामने आई है। इस फिल्म में नवाज पहली बार गाना गाते हुए नजर आएंगे।  

 
इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर ट्वीट के माध्यम से फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने दी। इस फिल्म का निर्देशन नवाजुद्दीन सिद्धिकी के भाई शमस नवाब सिद्धिकी करने वाले हैं। फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ की शूटिंग 25 जुलाई से राजस्थान के झुंझुनू जिले में शुरू होगी। 
 
खबरों के मुताबिक नवाजुद्दीन सिद्धिकी इस फिल्म के एक गाने के लिए रैप करते नजर आएंगे। इस गाने का टाइटल स्वैगी चूड़ियां होगा। इस गाने को गीतकार कुमार लिखेंगे और इसे कंपोज इंदर और सनी बावरा करने वाले है।  फिल्म के डायरेक्टर ने बताया कि इस फिल्म की कहानी एक चूड़ी बेचने वाले के बारे में है जो आगे चलकर खुद की चूड़ियां बनाने की फैक्ट्री खड़ी कर लेता है और अपने बिजनेस को और बढ़ाने के लिए इस गाने का उपयोग करता है।
 
बता दें कि नवाज के साथ तमन्ना पहली बार काम करेंगी। ये फिल्म इसी साल अगस्त में रिलीज होनी थी, लेकिन अब ये फिल्म अगले साल तक ही रिलीज हो पाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS