ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग के लिए नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचे अमिताभ
By Deshwani | Publish Date: 18/6/2019 4:59:39 PM
'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग के लिए नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचे अमिताभ

मुंबई। निर्देशक शुजित सरकार की नई फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग आज से लखनऊ में शुरु हो गई। शूटिंग में हिस्सा लेने के लिए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन मंगलवार की सुबह लखनऊ पंहुचे। अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी शेयर की।

 
बच्चन ने पोस्ट में लिखा, नई फिल्म, नई जगह और नए साथियों के साथ गुलाबो-सिताबो की शूटिंग लखनऊ में शुरू होने जा रही है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन पहली बार आयुष्मान खुराना के साथ काम करने जा रहे हैं। शुजित सरकार के साथ अमिताभ बच्चन की ये चौथी फिल्म है, जिसमें से तीन फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। शुजित के साथ बच्चन की पहली फिल्म शू बाइट थी, जो रिलीज नहीं हुई। इसके बाद उन्होंने शुजित सरकार के निर्देशन में बनी फिल्म पीकू में इरफान और दीपिका पादुकोण के साथ काम किया।
 
शूटिंग के दौरान बिग बी काकोरी भी जा सकते हैं। बताया जा रहा है कि काकोरी में अमिताभ के खेत हैं, वह उसे देखने जा सकते हैं। इस दौरान व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मिल सकते हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS