ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
बाॅलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने शेयर की ऐसी फोटो, इंटरनेट पर मचा धमाल
By Deshwani | Publish Date: 26/6/2019 12:56:33 PM
बाॅलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने शेयर की ऐसी फोटो, इंटरनेट पर मचा धमाल

मुंबई। बाॅलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर इन दिनों लंदन में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। लंदन में ही करिश्मा ने अपना 45वां बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। हाल ही में करिश्मा ने जबरदस्त बोल्ड तस्वीर शेयर कर इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया। इस तस्वीर में करिश्मा का बोल्ड अंदाज इतना कातिल नजर आ रहा है कि करण जौहर, एकता कपूर से लेकर कियारा आडवाणी जैसे बॉलीवुड सेलेब्स अपना दिल दे बैठे हैं। 

 
आपको बता दें कि शेयर की इस तस्वीर में करिश्मा स्वीमिंग पूल के किनारे ब्लैक कलर की मोनोकनी में हाॅट अंदाज में दिख रही हैं। 
 
इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'खुद को हर उम्र में प्यार करें...आज मैं बर्थडे मूड में हूं।' 
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🍸 #chill

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

यह तस्वीर सबको कितनी पसंद आ रही है इस बात का अंदाज कमेंट्स को देखकर लगाया जा सकता है। करिश्मा की इस तस्वीर पर 3 लाख 56 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। 
 
करियर की बात करें तो करिश्मा कपूर खानदान की पहली लड़की थीं, जिन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS