ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
ऋषभ रंजन बने बगहा भाजपा युवा मोर्चा के महामंत्री
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2020 7:36:19 PM
ऋषभ रंजन बने बगहा भाजपा युवा मोर्चा के महामंत्री

बेतिया/बगहा ऋषभ पांडे की रिपोर्ट बगहा भाजपा ने युवा मोर्चा की जिला समिती की घोषणा की जिसमे जिले के कई युवा चेहरे को मौका मिला। बताते चले की पहले ही जिला अध्यक्ष की घोषणा हो चुकी थी। अपने सोशल मीडिया एकाउंट से जिलाध्यक्ष श्री सुजीत चौरसिया जी ने जानकारी साझा की। जिसमे रामनगर के युवा नेता ऋषभ रंजन को महज 22 साल के उम्र में ही महामंत्री पद की दायित्व दी गयी।

 
 
 
ऋषभ लगातार जिले के युवाओ के मुद्दों को उठाते आ रहे है और देहरादून के डीआईटी संस्थान से अभियांत्रिकी की पढाई कर चुके है। अपनी बात मुखर होकर रखने,और समाजिक कार्यों को लेकर जाने जाते है। बातचीत के दौरान ऋषभ रंजन ने संगठन की मजबूती देने के साथ समाजिक कार्यों को भी बढ़ावा देने बात कही, साथ ही साथ भाजपा जिलाअध्यक्ष श्री राम सिंह जी और श्री सुजीत चौरसिया जी को भी धन्यवाद कहा। वरिष्ठ भाजपा नेताओ ने उन्हे उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS