ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
पताही प्रखंड क्षेत्र में कोरोना पाॅजिटिव केस मिलने के बाद भी पदाधिकारी गंभीर नहीं
By Deshwani | Publish Date: 25/5/2020 8:14:57 PM
पताही प्रखंड क्षेत्र में कोरोना पाॅजिटिव केस मिलने के बाद भी पदाधिकारी गंभीर नहीं

पताही माधुरी रंजन पताही। प्रखंड क्षेत्र में सोमवार को  अधिक संख्या में प्रवासी मजदूरों का आने का सिलसिला शुरू हो गया। सभी मजदूरों  जिला मुख्यालय से बस के माध्यम से प्रखंड मुख्यालय लाया गया। मजदूर बस से उतर के बाद पदाधिकारियों द्वारा उनके लिए खाने पीने की व्यवस्था नहीं किए जाने के कारण बाजार में पैदल झुढ में इधर उधर खाने पीने के लिए भटकते रहे लेकिन कोई भी उन लोगो को सुधि देने वाले नजर नहीं आये। 

 
 
 
कोरोना पाॅजिटिव मरीज़ मिलने के बाद भी स्थानीय पदाधिकारी पूरी तरह से गंभीर नहीं है। बाहर से आने वाले प्रवासी मजदूरों  बिना जांच कराएं ही अपने-अपने गंतव्य स्थान की ओर चले जा रहे हैं। नेशनल लोकमत पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महताब आलम मजदूरों के साथ इस तरह के व्यवहार को देखते हुए जिला पदाधिकारी से मजदूरों की स्वास्थ्य जांच कराने की मांग की है। कि स्थानीय लोगों में कोरोना संक्रमण नहीं फेले।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS