ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
मोतिहारी: प्रसिद्ध स्वर्ण व्यवसाय के सुपुत्र ऋषभ सराफ हुए आरजेडी में सामिल
By Deshwani | Publish Date: 2/5/2023 1:24:06 PM
मोतिहारी: प्रसिद्ध स्वर्ण व्यवसाय के सुपुत्र ऋषभ सराफ हुए आरजेडी में सामिल

मोतिहारी प्रसिद्ध स्वर्ण व्यवसाय स्वर्गीय सोहन प्रसाद जी के सुपुत्र ऋषभ सराफ ने आरजेडी की सदस्यता ग्रहण की। आरजेडी कार्यालय में बाबा दानवीर भामाशाह जयंती समारोह में उपस्थित हुए इसी बीच बिहार उद्योग मंत्री माननीय समीर महासेठ जी, आरजेडी के मोरवा विधायक रणविजय साहू जी और अन्य माननीय विधायक गण के बीच ऋषभ सराफ जी को आरजेडी की सदस्यता दिलाई गई। 

 
 
 
ऋषभ सराफ ने कहा आरजेडी सामाजिक न्याय और सामाजिक सद्भाव का प्रतीक है। आरजेडी पार्टी गरीब गुरबा और शोषित पीड़ितों की बुलंद आवाज बनती आई है। आरजेडी ने सदैव समाज कल्याण, प्रेम,भाईचारा,सद्भाव और राष्ट्र के विकास के लिए अपनी सक्रिय भूमिका का निर्वहन किया है। मैं आरजेडी पार्टी के लिए पूर्ण रूप से समर्पित रहूंगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS