ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: सड़क दुर्घटना में 9 घायल एक की स्थिति चिंताजनक
By Deshwani | Publish Date: 30/9/2022 10:59:42 PM
रक्सौल: सड़क दुर्घटना में 9 घायल एक की स्थिति चिंताजनक

रक्सौल अनिल कुमार।अनुमंडल क्षेत्र के रामगढ़वा प्रखंड  कस्बा टोला के समीप मेन रोड मे भीषण सड़क हादसे में 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बोलेरो में सवार नेपाल के छपकैया निवासी घनश्याम कानू के पुत्र प्रशांत गुप्ता ने बताया कि हम लोग शहर के बाटा चौक से सुबह में भाड़ा पर बोलेरो लेकर थावे मंदिर गए थे। इस दौरान आने के क्रम में रामगढ़वा प्रखंड के कस्बा टोला के समीप एनएच 28 पर एक कंटेनर ने सामने से टक्कर मार दी जिसमें हमारे घर के लोग          सहित मोटर साइकिल सवार भी गंभीर रूप से घायल हो गया। 

 
 
 
 
घायलों में राम लखन साह के पत्नी कमला देवी, प्रभात शाह की पत्नी काजल गुप्ता, घनश्याम साह के पुत्र प्रभात साह, राम प्रवेश शर्मा के पुत्र अनिल शर्मा, घनश्याम कानू के पुत्र प्रशांत गुप्ता, प्रहलाद गुप्ता संगीता देवी। वही रक्सौल एक्सिस बैंक कार्यरत बैंक कर्मी मोतिहारी निवासी विशेश्वर प्रसाद के पुत्र राजीव रंजन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया जिन का इलाज स्थानीय एसआरपी में चल रहा है वही गंभीर रूप से घायल बीरगंज नेपाल छपकैया निवासी संगीता देवी का इलाज गहन चिकित्सा  मे  चल रहा है इसकी स्थिति काफी नाजुक बताई जा रही है। वही डॉक्टर सुजीत कुमार ने बताया कि घायलों का इलाज हमारे देखरेख में किया जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS