ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के जॉनपुल चौक पर कंटेनर पलटा, पांच दुकानें ध्वस्त, लाखों की क्षति, किसी के घायल होने की सूचना नहीं
By Deshwani | Publish Date: 11/2/2020 11:58:53 PM
मोतिहारी के जॉनपुल चौक पर कंटेनर पलटा, पांच दुकानें ध्वस्त, लाखों की क्षति, किसी के घायल होने की सूचना नहीं

मोतिहारी। अभिषेक सिंह। जॉनपुल चौक पर मंगलवार को अवधेश चौक से आ रहा कंटेनर सड़क खराब होने के कारण पलट गया। चौक की बांई तरफ की पांच दुकाने ध्वस्त हो गई। कंटेनर सोमवार की सुबह पलटी है। जिससे कोई व्यक्ति उसकी चपेट में नहीं आ सका। नहीं तो दुकानों में बैठे और सड़क के कई लोग इसकी चपेट में आ जाते।

मोतिहारी से एनएच 28 ए से होकर बेतिया और रक्सौल जाने के लिए वाहनों को अवधेश चौक होकर शहर के जॉनपुल चौक से गुजरना पड़ता है। यह चौक काफी संकरा और सड़क भी जर्जर है। आशंका यह जताई जा रही है कि ड्राइवर के नींद में होने के कारण कंटेनर असंतुलित हो गया होगा। जिससे टूटी सड़क पर कंटेनर असंतुलित होकर पलट गया। यह दुर्घटना अवधेशचौक से होकर आते हुए जब बेतिया की तरफ मुड‍़ा तभी सड़क की बाई तरफ पलट गया।

 
 
जिनकी दुकाने हुई ध्चस्त-
1. विशाल कुमार की फल दुकान
2. हरेन्द्र प्रसाद के भुजा की दुकान
3. उमा प्रसाद का होटल
4. नरेश कुमार की पान दुकान
5. सिकंदर प्रसाद की हार्डवेयर दुकान
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS