ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
रक्सौल: आरपीएफ ने भारी मात्रा में शराब के साथ तीन को किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 21/5/2023 10:42:33 PM
रक्सौल: आरपीएफ ने भारी मात्रा में शराब के साथ तीन को किया गिरफ्तार

रक्सौल अनिल कुमार। भारी मात्रा में शराब के साथ आरपीएफ ने तीन को किया गिरफ्तार। आरपीएफ द्वारा चलाए जा रहे शराब तस्करी नियंत्रण अभियान के तहत रविवार को जांच अभियान चलाया गया। 

 
 
 
 
 
रेल सुरक्षा बल निरीक्षक ऋतुराज कश्यप ने बताया कि रेलवे प्लेटफॉर्म संख्या 2 पर बैग लेकर आ रहे तीन युवकों को रोककर पुछताछ किया गया और बैग में कुछ होने की आशंका पर तीनों का बैग चेक किया गया। चेक करने पर उतर प्रदेश के बदायूं जिला निवासी 30 वर्षीय रमन कुमार के काले रंग के बैग से12 पीस रॉयल ग्रीन ब्लेंडर व्हिस्की और 3 बोतल बियर,एक स्क्रीन टच मोबाइल बरामद हुआ। बिहार के वैशाली जिला के खड़गपुर निवासी 22 वर्षीय दीपू कुमार के पास से 17 बोतल व्हिस्की, 1 बोतल बियर और एक ओप्पो कंपनी का मोबाइल बरामद किया गया। 
 
 
 
 
 
 
हरियाणा रोहतक के गरनावटी निवासी रोमा कुमार के पास से रॉयल चैलेंज व्हिस्की 8 बोतल, बियर 2 बोतल तथा एक रेडमी कंपनी का मोबाइल बरामद किया गया। कुल 53 बोतल शराब जिसका कीमत 21230 रुपए मूल्य के शराब के साथ गिरफ्तार तीनों को राजकीय रेल थाना को सौप दिया गया।राजकीय रेल थाना ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।इस ऑपरेशन में आरपीएफ के उपनिरीक्षक संतोष कुमार मिश्रा,सहायक उपनिरीक्षक दिलीप कुमार,प्रधान आरक्षी राजनाथ पांडेय,रामानुज चौरसिया,आरक्षी बिनोद कुमार,राजीव कुमार शामिल थे। पूछताछ में तीनों ने बताया की उक्त शराब आनंद बिहार से खरीद कर रक्सौल लाए थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS