ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मुजफ्फरपुर मामलाः बढ़ेंगी ब्रजेश ठाकुर की मुश्किलें, बेटे और पत्नी से भी होगी पूछताछ
By Deshwani | Publish Date: 18/10/2018 4:09:21 PM
मुजफ्फरपुर मामलाः बढ़ेंगी ब्रजेश ठाकुर की मुश्किलें, बेटे और पत्नी से भी होगी पूछताछ

पटना। बिहार के बहुचर्चित मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के मुख्य आरोपित सहित अन्य आरोपितों के खिलाफ प्रीवेंशन अॉफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। इसके तहत ईडी जल्द ही ब्रजेश के बेटे और पत्नी को भी समन जारी कर पूछताछ के लिए बुला सकती है। 

 
ईडी के अनुसार, मुख्य आरोपित ब्रजेश ठाकुर और उसके कर्मचारी बालिका गृह के नाम पर अवैध रूप से राज्य सरकार से पैसे ले रहे थे। इसके चलते ईडी ने यह केस दर्ज किया है। इससे पहले मुजफ्फरपुर एसएसपी ने आर्थिक अपराध इकाई (ईओयू) को ब्रजेश की 2.65 करोड़ की संपत्ति जब्त करने का प्रस्ताव भेजा जिसके बाद ईओयू ने ईडी को इस संबंध में प्रस्ताव भेजा है। ब्रजेश ठाकुर के खिलाफ यह कार्रवाई पीवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत की जा रही है। जल्द ही ठाकुर की 2.65 करोड़ रुपए की संपत्ति जब्त हो सकती है।
 
गौरतलब है कि सेवा संकल्प एवं विकास समिति द्वारा संचालित मुजफ्फरपुर बालिका गृह में बच्चियों के साथ यौन शोषण होने का मामला प्रकाश में आया था। ब्रजेश ठाकुर सेवा संकल्प एवं विकास समिति का मालिक है। इस मामले की जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है। इस मामले में ब्रजेेश ठाकुर सहित 15 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS