ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मामूली विवाद को लेकर दबंगों ने चरवाहे की पीटकर हत्या की
By Deshwani | Publish Date: 19/9/2018 4:50:21 PM
मामूली विवाद को लेकर दबंगों ने चरवाहे की पीटकर हत्या की

अररिया। बिहार के अररिया में मामूली विवाद को लेकर एक भैंस चरवाहा की पीटकर कर हत्या कर दी गई। मृतक का कसूर सिर्फ इतना था कि वह बगैर पूछे एक रसूखदार की खेत में अपनी भैंस चरा रहा था। घटना जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र के विशनपुर गांव की है।

 
जानकारी के मुताबिक रानीगंज के विशनपुर गांव में आज सुबह जब सदानंद साह अपनी भैंस को लेकर बगल के ही सीताराम मेहता और हरमू मेहता के खेत में चराने गया तो सदानंद साह ने लाठी से पीटकर उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी। मृतक के बेटे ने अरविन्द पासवान ने बताया कि मेरे पिता की उन लोगों ने लाठी से मार कर हत्या कर दी और दो भैंस भी छीन लिए।
 
घटना की सूचना पर सदानंद साह के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया है। रानीगंज के चौकीदार शिवनारायण पासवान ने बताया कि जब सदानंद साह भैंस चराने के लिए  निकला तो सीताराम मेहता, हरमू मेहता, बिंदी के खेत में भैंस चरा रहा था, इसी विवाद में उन लोगों ने इसकी लाठी से पीटकर हत्या कर दी।
 
रानीगंज थाना प्रभारी किंग कुंदन के मुताबिक मामले में केस दर्ज किया जा रहा है। इस घटना से क्षेत्र में भय का माहौल बना हुआ है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS