ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रोटरैक्ट क्लब एमजीसीयूबी व मुसर्रत मेमोरियल डेन्टल क्लीनिक के संयुक्त तत्वाधान में हुआ दंत चिकित्सा जाँच शिविर का आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 1/3/2021 3:52:07 PM
रोटरैक्ट क्लब एमजीसीयूबी व मुसर्रत मेमोरियल डेन्टल क्लीनिक के संयुक्त तत्वाधान में हुआ दंत चिकित्सा जाँच शिविर का आयोजन

मोतिहारी। रविवार को "दंत चिकित्सा जाँच शिविर" का आयोजन सुबह 09:00 बजे रुपडीह गांव के स्थाई निवासी कन्हैया सिंह के निवास पे किया गया। यह आयोजन रोटरैक्ट क्लब एमजीसीयूबी और मुसर्रत मेमोरियल डेन्टल क्लीनिक के संयुक्त तत्वाधान में हुआ।

क्लब अध्यक्ष रो. इं. हर्ष वर्धन सिंह ने शुरुआत में ही शिविर में आए हुए लोगो का उत्साह पूर्वक उनका स्वागत किया और दंत चिकित्सा के प्रति जागरूक भी किया। साथ ही साथ क्लब के मेंबर्स अभिषेक कुमार,मनोज कुमार,आभा कुमारी,मुकेश कुमार,सुमित कुमार,अंजली झा,विकाश कुमार ने मिलकर गांव में घूमकर लोगों को शिविर तक जाने के लिए प्रेरित किया और शिविर पे आए लोगो के बीच दांत चिकत्सा के प्रति जागरूकता भी फैलाई।

यह दंत चिकित्सा शिविर डा. शारिक नेहाल जमी और डा.बाज़गा शमायम के उपस्थिति में हुआ। शिविर दिन में 01:00 बजे तक चला जिसमे लगभग 80 लोगो की जॉच की गई। अंत में कल्ब सचिव रो. विकाश कुमार ने उपस्थित सभी लोगो का धन्यवाद ज्ञापन किया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS