ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के बतरौलिया में ट्रक की ठोकर से युवक की मौत, ड्राइवर को ग्रामीणों ने 9 घंटे तक बनाया बंधक, सड़क जाम
By Deshwani | Publish Date: 8/3/2021 1:02:36 AM
मोतिहारी के बतरौलिया में ट्रक की ठोकर से युवक की मौत, ड्राइवर को ग्रामीणों ने 9 घंटे तक बनाया बंधक, सड़क जाम

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बतरौलिया गांव में रविवार की सुबह ट्रक की ठोकर से 18 वर्षीय विष्णु कुमार की मौत हो गई। विष्णु बतरौलिया के ही विंदेश्वरी उर्फ भोला प्रसाद के पुत्र थे। विष्णु की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। 


इस दुखद घटना से आक्रोशित ग्रमीणों ने पीछाकर ट्रक को घेर लिया और इसके ड्राइवर हराजपुर निवासी रामू राम को बंधक बना लिया और सड़क जाम कर दी। पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर ड्राइवर को मुक्त कराया।

 
मिली जानकारी के अनुसार विष्णु कुमार आज सुबह अपने खेत पर जा रहे थे। तभी वे ट्रक की चपेट में आए गए। जिससे कुचल कर उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आक्रोशित गांववालों ने बतरौलिया-नंदपुर ग्रामीण पथ को जाम कर दिया। वहीं ट्रक को घेरकर उसके ड्राइवर को बंधक बना लिया। ग्रामीणों ने ड्राइवर को गांव स्थित एक घर के कमरे में बंद कर दिया था। 
 

सूचना पर पहुंची मुफस्सिल थाने के दारोगा नवीन चन्द्र चौधरी, टीएन राय, एसएन शर्मा व रामाशीष सिंह घटना स्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। जाम हटवाया और ड्राइवर रामू राम को मुक्त कराकर अपनी अभिरक्षा में ले लिया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS