ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
चोरों ने शुरू कर दिया ट्रकों से डीजल चोरी
By Deshwani | Publish Date: 3/3/2021 5:56:53 PM
रक्सौल।अनिल कुमार।
आईसीपी जाने वाली बाईपास सड़क पर देर रात्रि चोरों के द्वारा करीब 3 दर्जन ट्रकों से डीजल की चोरी की गई। जिसके विरोध में ट्रक ड्राइवरों ने बाईपास एनएच को जाम कर प्रशासन के खिलाफ घंटो विरोध- प्रदर्शन किया। ट्रक ड्राइवरों का कहना था कि हम लोग हजारों किलोमीटर गाड़ी चला कर आते है।
 
कही भी ट्रक से तेल की चोरी नही होती है, परंतु रक्सौल बाईपास आते ही यहां तेल की चोरी हो जाती है। प्रदर्शन कर रहे ट्रक चालक जयकांत ने बताया कि उसकी गाडी से करीब 250 लीटर तेल की चोरी हुई है। वही दूसरा चालक संजीत कुमार ने बताया कि सुबह करीब 3 बजे उठ कर शौच के लिए जा रहा था। इसी बीच कुछ लोगो को गाड़ी से तेल निकालते देखा। जब उसने इसका विरोध किया तो उसे मारने व पीटने लगे और हथियार दिखा कर तेल निकाल लिया।
 
विरोध प्रदर्शन में तकरीबन 3 दर्जन से अधिक ट्रक ड्राइवर थे। चालक मनोहर पासवान ने बताया कि हम लोगो को ट्रक का मालिक उतना ही तेल देता है जितने में हम आ-जा सके। हमारी गाड़ी से तकरीबन 200 लीटर तेल था और चोरों ने एक लीटर तेल भी गाड़ी में नही छोड़ा है। मेरा पास तेल भरवाने के लिए पैसा नही है, अब मैं कैसे गाड़ी लेकर जाऊंगा। वही ट्रक ड्राइवरों ने सुबह 6 बजे से ही सड़क को जाम कर दिया था, लेकिन सुबह 10 बजे तक वहां पुलिस नही पहुची थी।  जिस कारण हाइवे पर दोनो तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। इस बीच आयात निर्यात का कार्य कुछ देर के लिए बाधित हो गया। उक्त बावत अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आईपीएस सागर कुमार ने बताया कि मुझे मामले की जानकारी नही थी। मैं संबधित थाना से जानकारी जुटा कर इस मामले में जो भी करवाई होगा करूंगा।
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS