ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
समस्तीपुर में बाइक लूटने के दौरान दंपति को मारी गोली, पति जख्मी
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2020 7:17:27 PM
समस्तीपुर में बाइक लूटने के दौरान दंपति को मारी गोली, पति जख्मी

समस्तीपुर उमेश काश्यप समस्तीपुर में लॉकडाउन के बावजदू अपराधियों पर कोई लॉक नही हुआ है। जिसके कारण लॉकडाउन में भी बेखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इस कड़ी में रविवार की अहले सुबह बाइक सवार अपराधियों ने बाइक लूट की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया। बाइक लूट में विफल होने पर अपराधियों ने दंपत्ति को गोली मार दी। गोली लगने से पति जख्मी हो गया, जबकि पत्नी बाल-बाल बच गये। 

 
 
 
घटना उजियारपुर थाना के सातनपुर स्थित एनएच 28 पर हुई। जख्मी की पहचान कल्याणपुर थाना के कुशियारी निवासी गोपाल चौधरी का पुत्र राजा चौधरी के रूप में कई गई।  तीन गोली राजा के पैर में लगी। इसके बाद स्थानीय लोगों की पहल पर जख्मी को सदर अस्पताल भेज दिया गया। लेकिन हालत गंभीर देख उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार दंपति बाइक से जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने पीछा करते हुये बाइक लूटने का प्रयास किया। इस दौरान दोनों के बीच जमकर हाथापाई हुई। इसी बीच लोगों को आते देख तीनों अपनराधी फायरिंग करनी शुरू कर दी और तीनों फरार हो गया। इस दौरान अपराधी अपनी भी बाइक छोड़ पैदल ही फरार हो गया। 
 
 
थानाध्यक्ष शंभूनाथ सिंह ने बताया कि फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS