ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी पुलिस ने 26 स्मार्टफोन के साथ मोबाइल चारी के इंटरनैशनल गिरोह के तीन नेपाली सहित 6 गुर्गों को दबोचा
By Deshwani | Publish Date: 24/1/2023 11:00:00 PM
मोतिहारी पुलिस ने 26 स्मार्टफोन के साथ मोबाइल चारी के इंटरनैशनल गिरोह के तीन नेपाली सहित 6 गुर्गों को दबोचा

6 मोबाइल चोरों की गिरफ्तारी के बाद प्रेसवार्ता करते मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र। फोटो- देशवणी।

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण की पुलिस ने मोबाइल चारी के इंटरनैशनल गिरोह को 26 स्मार्टफोन के साथ 6 को धर दबोचा है। गिरफ्तार किए गए गैंग के 6 सदस्यों में तीन नेपाली चोर भी शामिल हैं। एसपी कांतेश कुमार मिश्र के निर्देश पर रक्सौल एसडीपीओ चंद्र प्रकाश के नेतृत्व में चलाए गए जांच अभियान के बाद यह उपलब्धि मोतिहारी पुलिस को मिली है।

भेलही ओपी क्षेत्र के जयमंगलपुर नहर पुल के पास वाहन जांच की जा रहा थी। इस दौरान एक स्कॉर्पियो की तलाशी ली गयी, जिसमें बैठे ड्राइवर सहित छह लोगों के पास से 26 मोबाइल मिले।

गिरफ्तार चोरों में पश्चिमी चंपारण के गौनाहा थाना के आकाश कुमार राय, किशन कुमार, नेपाल के परसा जिला के बीरगंज थाना के रॉकी नट, नेपाल बारा जिला के रब्बू राय, बिरगंज थाना के प्रमोद कुमार राय, और स्कॉर्पियो चालक रक्सौल थाना क्षेत्र के ब्रजकिशोर राउत शामिल है।


चोरी के 26 स्मार्टफोन के साथ तीन नेपाली सहित छह चोर को गिरफ्तार करते हुए चोर गैंग का खुलासा हुआ हैं। मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने प्रसवार्ता कर बताया कि विशेष अभियान के तहत रक्सौल एसडीपीओ चंद्र प्रकाश के नेतृत्व में जांच अभियान चलाया जा रहा था।

इसी बीच भेलही ओपी क्षेत्र के जयमंगल पूर नहर पुल के पास वाहन जांच की जा रहा थी। इस दौरान एक स्कॉर्पियो की तलाशी ली गयी। जिसमें बैठे ड्राइवर सहित छह लोगों के पास से 26 मोबाइल मिले। जब सभी से एक-एक कर पूछताछ की गयी। तो सभी ने बताया कि यह सारा मोबाइल चोरी का है। 6 संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया गया। बाद में पूछताछ में पता चला कि चोरी के मोबाइल को नेपाल बेचने के लिए सभी जा रहा थे।वाल्मीकि नगर में माघ मेला से चोरी किया था


पूछताछ में बताया की सभी मोबाइल वाल्मीकि नगर में लगे माघ मेला के दौरान चुराया गया था। वहीं से सारा मोबाइल की चोरी की गयी थी। चोरी के बाद मोबाइल लेकर रक्सौल के रास्ते नेपाल बेचने जा रहा थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS