ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
मोतिहारी में एसपी ने महुआवा थानाध्यक्ष, जमादार, दफादार व हरपुर ओपी प्रभारी सस्पेंड किया, एक लाइन हाजिर
By Deshwani | Publish Date: 29/5/2020 11:17:10 PM
मोतिहारी में एसपी ने महुआवा थानाध्यक्ष, जमादार, दफादार व हरपुर ओपी प्रभारी सस्पेंड किया, एक लाइन हाजिर

मोतिहारी। एसपी नवीन चन्द्र झा ने महुआवा थाना के प्रभारी सहित तीन को सस्पेंड किया है। जबकि हरपुर ओपी के पुलिस पदाधिकारी सस्पेंड किए गए हैं। वहीं नकरदेई थाना ओपी प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया है। 

महुआवा थाना के प्रभारी पर  एक ट्रैक्टर को पकड़कर उसे करने छोड़ देने का आरोप लगा है। स्थानीय लोगों आक्रोश के बाद एसपी ने जांच करवाई। फिर आरोप सही पाए जाने पर उक्त कार्रवाई की है। 
बताया जा रहा है कि एएसआई नवीन कुमार, एएसआई ब्रजेन्द्र कुमार, दफादार प्रमोद सिंह को एसपी श्री झा ने सस्पेंड कर दिया है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS