ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल: गुड़िया स्वीट्स के प्रांगण में गरीब व असहाय लोगों के बीच राशन का किया गया वितरण
By Deshwani | Publish Date: 29/5/2020 10:06:22 PM
रक्सौल: गुड़िया स्वीट्स के प्रांगण में गरीब व असहाय लोगों के बीच राशन का किया गया वितरण

रक्सौल। अनिल कुमार। शहर के कौड़िहार नहर चौक स्थित गुड़िया स्वीट्स के प्रांगण में शुक्रवार को गरीब व असहाय लोगों के बीच राशन का वितरण किया गया। इस दौरान राजद के जिला उपाध्यक्ष मंजू शाह ने बताया कि इस आबदा कि घड़ी में गरीब व असहाय लोगों का सेवा करना ही धर्म हैं। उन्होंने बताया कि यह वितरण गरीबों के बीच चलता रहेगा। 

 
 
 
इस दौरान करीब 2 सौ लोगों के बीच चावल, दाल, नमक, तेल, साबुन व अन्य सामग्रियों का वितरण किया गया। मौके पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय कार्य करणी के सदस्य जयप्रकाश नारायण यादव, संदीप यादव, सन्तोष ठाकुर, राजेश यादव, मुकेश सर्राफ व अनूप सिंह आदि शामिल थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS