ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
मोतिहारी के शताक्षी हॉस्पिटल में आईवीएफ सेंटर के विशेषज्ञों ने दी निसंतान 30 दपत्तियों को सलाह
By Deshwani | Publish Date: 27/5/2023 10:22:58 PM
मोतिहारी के शताक्षी हॉस्पिटल में आईवीएफ सेंटर के विशेषज्ञों ने दी निसंतान 30 दपत्तियों को सलाह

मोतिहारी। शताक्षी हॉस्पिटल, मोतिहार में नेक्स आईवीएफ सेंटर के फर्टीलिटी विशेषण (डॉ० स्वाति मिश्रा) के द्वारा निःसंतान दम्पत्तियों के लिए निःशुल्क शिविर का आयोजन किया गया। इस परामर्श शिविर में कुल 30 से अधिक दम्पत्तियों को विशेषज्ञों द्वारा मुफ्त सलाह दी गयी।

 
 
 
 
शताश्री हॉस्पीटल के निदेशक (डॉ० एस० एन० सिंह) ने कहा कि बाँझपन आज के समय में एक चिकित्सीय स्थिति है, जिसका उपचार किया जा सकता है। इनफर्टिलिटी की समस्या से जूझ रहे दंपतियों के लिए आईवीएफ सबसे सटीक और भरोसेमंद इलाज है। 
 
 
 
 
इस मौके पर डॉ० सौरभ सिंह, डॉ० सुनीता सिंह, डॉ० सबा परवीण, डॉ० फिरदौस, सिरिश कुमार , गौरव कुमार, मुन्ना सिंह, ब्रजेश कुमार आदि उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS