ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल पुलिस ने 36 लाख के चरस के साथ युवक को किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 18/10/2020 9:58:38 PM
रक्सौल पुलिस ने 36 लाख के चरस के साथ युवक को किया गिरफ्तार

रक्सौल। अनिल कुमार। लाखो रुपए मूल्य के चरस के साथ एक युवक को रक्सौल पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गुप्त सूचना के आधार पर सुरक्षाकर्मियों ने नगर थानाध्यक्ष अभय कुमार के नेतृत्व मे छापेमारी कर 900 ग्राम  चरस के साथ बेतिया पश्चिमी चम्पारण के हरिवाटिका चौक निवासी हाल मुकाम रक्सौल काली नगर मे रह रहे किशन तिवारी को रक्सौल आदापुर सड़क खण्ड के त्रिलोकिनाथ मंदिर के पास से गिरफ्तार किया गया।





इसकी पुष्टी करते हुए नगर थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त किशन तिवारी नहर के रास्ते बैग पीठ पर लादकर पैदल आदापुर के तरफ जा रहा था।




जिसे हिरासत मे लेकर पुछताछ किया गया और उसका बैग जांच करने पर बैग में दो प्लास्टिक का पैकेट पाया गया। जिसे खोलने पर उसमे चरस रखे जाने और उसे बैग में छूपाकर लेजाने का खुलासा हुआ है। इस धंधे मे और कौन कौन लोग शामिल है  उक्त चरस कहां से कहा ले जाया जा रहा था इसकी जांच की जा रही है। बरामद चरस का अनुमानित अन्तर्राष्ट्रीय मुल्यांकन 36 लाख आंकी गयी ।पुलिस के इस कार्यवाई से कारोबारियों मे खलबली मच गयी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS