ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रविवार को ब्लड प्रेशर, शुगर व सभी तरह के मरीजों का हुआ मुफ्त इलाज, प्रति महीने के तीसरे रविवार को हर चौक-चौराहाें पर रोटरी करेगी मुफ्त इलाज
By Deshwani | Publish Date: 26/7/2021 1:08:27 AM
रविवार को ब्लड प्रेशर, शुगर व सभी तरह के मरीजों का हुआ मुफ्त इलाज, प्रति महीने के तीसरे रविवार को हर चौक-चौराहाें पर रोटरी करेगी मुफ्त इलाज

अमित कुमार गुड्डु।

मोतिहारी। रविवार की सुबह ब्लड प्रेशर, शुगर व सभी तरह के मरीजों का मुफ्त इलाज एवं दवा वित्रण किया गया। जिसमें मरीजों की कुल संख्या 235 रही, इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में मोतिहारी के अंचलाधिकारी संतोष कुमार सुमन उपस्थित रहे। उन्होंने रोटरी क्लब के इस कार्य की सराहना करते हुआ कहा कि इस अच्छे कदम से असहाय लोगों की काफी मदद होगी। 

वहीं कैंप में उपस्थित एरिस्टो ओर्टसिरा की टीम द्वारा शुगर कीट एवं दवा उपलब्ध कराई गई। इस भागीदारी के लिए इन संस्थाओं को रोटरी क्लब ने धन्यावाद दिया। 

क्लब के अध्यक्ष रोटेरियन विकास कुमार ने बताया कि रोटरी क्लब इस तरक का आयोजन प्रति महीने के तीसरे सप्ताह के रविवार को हर एक चौक,चौराहों और मुहल्लों में करती रहेगी।

इसके अलावां रोटरी एक बड़े प्रोजेक्ट "गिफ्ट ऑफ लाइफ' पर भी काम कर रही है, जिसके तहत दिल में छेद या छोटे बच्चों का ऑपरेशन कराने का जिम्मा रोटरी लेगी। वहीं डेंटल के लिए रोटेरियन डॉक्टर अमरेन्द्र कुमार बीडीएस को इस कार्य के लिए जिम्मेवारी दी गयी है।

रविवार के इस कार्यक्रम में क्लब के सचिव डॉ. सुबोध कुमार, डॉ. ओम प्रकाश, डायरेक्टर विभूति नारायण सिंह, रोटेरियान मनीष कुमार, डॉक्टर अमित कुमार, रोटेरियन मनोज कुमार साथ में रोटरेक्ट क्लब से हर्ष, अनुराग, शुभम, नरेश, मनोज, इत्यादि उपस्थित रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS