ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहिया बाजार में युवक की हत्या के शक में महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया, 8 पुलिसकर्मी निलंबित
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2018 11:02:09 AM
बिहिया बाजार में युवक की हत्या के शक में महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया, 8 पुलिसकर्मी निलंबित

पटना। भोजपुर जिला में रेलवे ट्रैक के पास एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। युवक की हत्या कर शव फेंका गया था। घटना से नाराज ग्रामीणों ने आक्रोश में आकर कई दुकानों और वाहनों में आग लगा दी। आक्रोशित ग्रामीण पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे। घटना जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के बिहिया स्टेशन की है जहां युवक का शव मिला है। मृतक की पहचान विमलेश साव के रूप में हुई है।
महिला रो-रो कर अपनी बेगुनाही का सबूत दे रही थी मगर ग्रामीणों में आक्रोश कुछ इस तरह का था कि कोई भी इस उस वक़्त उसकी दलीलें को सुनने को राजी नहीं था। पुलिस प्रशासन के लचर रवैये से नाराज ग्रामीणों ने बिहिया बाजार में भी जमकर बबाल मचाया और कई दुकानों को आग के हवाले कर दिया। ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि युवक की हत्या कर के इसे रेलवे ट्रैक के पास जानबूझकर फेंका गया है। वहीं दूसरी ओर मृतक विमलेश साव के परिजनों का कहना है कि विमलेश परीक्षा देने आया था उसे दो लोगों ने जान से मारकर रेलवे ट्रैक के पास फेंक कर भाग गए है। 
इस घटना के बाद बिहिया थानाध्यक्ष समेत चार पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया इसके अलावा आरा जीआरपी थाना प्रभारी, सब इंस्पेक्टर और एक हवलदार को भी सस्पेंड किया गया है। कुल मिलाकर इस घटना में 8 पुलिसकर्मी हुए सस्पेंड कर दिए गए है। वहीं दूसरी ओर यह भी खबर आ रही है कि भाई की दर्दनाक मौत के बाद सदमें में हार्ट अटैक से मृतक की बहन की भी मौत हो गई है। फिलहाल अगर पूरे मामले को देखा जाए तो ग्रामीणों के आक्रोश के आगे पुलिसबल के प्रयास बौने साबित हो रहे है। मामला बढ़ता ही जा रहा है। वैसे जिला पुलिसप्रशासन ने हरकत में आकर मौके पर पहुंचे जिला अभियान पुलिस अधीक्षकको भेज दिया है।



 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS