ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
भारत और अमरीका कट्टर इस्लामिक आतंकवाद के खतरे से अपने नागरिकों की रक्षा के लिए एकजुट: डॉनल्‍ड ट्रंप
By Deshwani | Publish Date: 25/2/2020 11:49:55 AM
भारत और अमरीका कट्टर इस्लामिक आतंकवाद के खतरे से अपने नागरिकों की रक्षा के लिए एकजुट: डॉनल्‍ड ट्रंप

नई दिल्ली श्री ट्रम्‍प ने भारत की विविधता में एकता की सराहना करते हुए इसे पूरे विश्‍व के लिए प्रेरणा बताया। उन्‍होंने कहा कि भारत अपने सशक्‍त लोकतंत्र, सहिष्‍णुता और शांति के लिए जाना जाता है। श्री ट्रम्‍प ने कहा कि अमरीका और भारत कट्टर इस्‍लामी आतंकवाद के खतरे से अपने नागरिकों को बचाने के लिए एकजुट हैं। उन्‍होंने कहा कि अमरीका पाकिस्‍तान से चलाए जा रहे आतंकी गुटों के सफाए के लिए उसके साथ मिलकर प्रयास कर रहा है। 

 
 
अहमदाबाद से श्री ट्रम्‍प ताजमहल देखने आगरा गए। उन्‍होंने सूर्यास्‍त से पहले लगभग एक घंटे का समय ताजमहल में बिताया। आगरा से शाम लगभग साढ़े सात बजे श्री ट्रम्‍प का काफिला दिल्‍ली पहुंचा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS