ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पुलवामा हमले पर आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने के आरोप में एक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 18/2/2019 12:27:40 PM
पुलवामा हमले पर आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने के आरोप में एक गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर। पुलवामा आतंकवादी हमले पर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने के आरोप में रविवार को यहां एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

 
उपनिरीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि शिकायत मिली थी कि एक स्थानीय निवासी फेसबुक और व्हाट्सएप पर आपत्तिजनक पोस्ट साझा कर रहा है जिसके बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 
 
अधिकारी ने बताया कि अजीजपुर निवासी मजहर हाशमी को गिरफ्तार किया गया है और उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि बीते 14 फरवरी को जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने पुलवामा के अवंतिपोरा इलाके में सीआरपीएफ के काफिले पर आत्मघाती हमला किया था। 
 
इस हमले में अर्धसैनिक बल के 40 जवान शहीद हो गए थे जबकि कई जवान घायल हुए थे। इस हमले के बाद पूरे देश में रोष फैल गया और हर तरफ से आतंक और पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का मांग उठने लगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS