ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पुलिसकर्मी ही शराबबंदी कानून की घज्जियां उड़ा रहे हैं, दिन में ली शपथ तो रात में नशे की हालत में गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 25/6/2019 5:52:57 PM
पुलिसकर्मी ही शराबबंदी कानून की घज्जियां उड़ा रहे हैं, दिन में ली शपथ तो रात में नशे की हालत में गिरफ्तार

पटना। प्रदेश में शराबंदी कानून लागू होने के बावजूद राज्य के पुलिसकर्मी ही इस कानून की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। एक तरफ भागलपुर के दारोगा के द्वारा दिन में शराबंदी कानून का सख्ती से पालन करने की शपथ ली गई और वहीं दूसरी तरफ रात को दरोगा को शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया। थानाध्यक्ष को आज निलंबित कर जेल भेज दिया गया।

 
जानकारी के अनुसार नवगछिया की पुलिस अधीक्षक निधि रानी ने बताया कि सूचना मिली थी कि नवगछिया अनुमंडल खरीक के थानाध्यक्ष दिलीप कुमार प्रतिदिन शराब का सेवन करते हैं। इसी आधार पर सोमवार को देर रात जब उनके द्वारा छापेमारी की गई तब थानाध्यक्ष थाना परिसर में ही शराब का सेवन कर रहे थे। उन्होंने बताया कि इसके बाद थानाघ्यक्ष को गिरफ्तार कर तत्काल मेडिकल जांच कराई गई जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई है।
 
निधि रानी ने बताया कि थानाध्यक्ष के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए थानाध्यक्ष को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर उनके खिलाफ विभागीय जांच चलाने का निर्देश दिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS