ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए किया भूमि पूजन, पूरे देश में जश्न का माहौल
By Deshwani | Publish Date: 5/8/2020 9:30:55 PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए किया भूमि पूजन, पूरे देश में जश्न का माहौल

रक्सौल। अनिल कुमार। काफी लंबे चले संघर्ष के बाद जब 05 अगस्त को अयोध्या में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन किया। उसके बाद पूरे देश में जश्न के साथ रक्सौल में भी जश्न  का माहौल देखने को मिला। इस दौरान अन्य समुदाय के लोगों ने भी हिंदुओ को शुभकामनाएं दिया और कहा कि ऊपर वाले एक है और उनके रूप अनेक है। 




इस दिन खास बात यह रही कि हुए आह्वान पर पूरे शहर में दीपावली आने के पूर्व ही एक और दीपावली मनाई गई और पटाखे छोड़े गए। सम्पूर्ण रक्सौल में लोगों,छात्र छात्राओं, महिलाओ ने अपने-अपने घरों, दरवाजों,  छतों व खुले हुए कुछ दुकानों एवं अस्पतालों में दीपक जला कर एक बार फिर भगवान श्री राम के स्वागत के साथ उनके प्रिय भाई लक्ष्मण, उनकी धर्म पत्नी सीता और भक्त श्री हनुमान का भी स्वागत किया गया। इस दौरान कई लोगों ने पूजा अर्चना कर देश से कोरोना मुक्ति की भी प्रार्थना किया। इसी के साथ पूरा शहर जगमगा उठा और श्रीराममय हो गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS