ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
मौनी रॉय 'बोले चूड़ियां' के बाद 'दबंग 3' से भी आउट हुईं, हैरान कर देगी वजह
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2019 4:17:37 PM
मौनी रॉय 'बोले चूड़ियां' के बाद 'दबंग 3' से भी आउट हुईं, हैरान कर देगी वजह

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के सितारें इन दिनों काफी बुलंदियों पर है। एक तरफ उनकी फिल्म भारत बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ रही है वही दूसरी तरफ सलमान अपनी अगली फिल्म दबंग 3 को लेकर भी काफी सुर्खियों में है। सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म 'दबंग 3' में मुन्ना बदनाम हुआ नाम का आइटम सॉन्ग करने जा रहे हैं। गाने को वैभवी मर्चेंट द्वारा कोरियोग्राफ किया जा रहा है। 

 
इसके अलावा एक बड़ी खबर मिली हैं कि इस बार 'मुन्नी बदनाम' जैसे एक और आइटम नम्बर में मलाइका अरोड़ा तो नज़र नहीं आएगी लेकिन फिल्म से एक अभिनेत्री भी आउट हो चुकी हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई कि इस गाने में सलमान के साथ मौनी रॉय भी नजर आ सकती हैं, लेकिन अब खबर है कि इसमें वरीना हुसैन होंगी। 'लवरात्रि' ऐक्ट्रेस वरीना हुसैन इस गाने में सलमान खान के साथ थिरकती नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि इस गाने की शूटिंग भी पूरी की जा चुकी है।
 
वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि फिल्म निर्माता मौनी के नखरों से परेशान थे जिसके चलते उन्होंने मौनी से दूरी बनाना शुरू कर दिया। हाल ही में मौनी को नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'बोले चूड़ियां' से भी बाहर का रास्ता देखना पड़ा था।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS