ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
मोतिहारी के छतौनी में दो यवकों को खदेड़कर पकड़ा, पुलिस ने कहा- बिजली की दुकान में कर रहे थे चोरी
By Deshwani | Publish Date: 28/5/2020 10:00:00 PM
मोतिहारी के छतौनी में दो यवकों को खदेड़कर पकड़ा, पुलिस ने कहा- बिजली की दुकान में कर रहे थे चोरी

मोतिहारी। छातौनी पुलिस ने रात्रि गश्ति के दौरान दो संदिग्ध युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि ये एक बिजली की दुकान में चोरी कर रहे थे। इन्हें खदेड़कर पकड़ा गया है। इनके पास से लॉपटॉप जब्त किया है। जो एक बिजली की दुकान की है। दोनों इंदिरा नगर मोतिहारी निवासी बैजू पटेल व कृष्णा कुमार बताए गए हैं। घटना बीती रात की है।

 

पुलिस का कहना है कि  छतौनी थाना क्षेत्र के जयसवाल होटल के बगल स्थित बिजली दुकान से लैपटॉप चोरी कर भागते हुए इंदिरा नगर निवासी बैजू पटेल एवं कृष्ण कुमार गर को जेल भेजा गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS