ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
दिल्‍ली विधानसभा की 70 सीटों के लिए वोटों की गिनती शुरू, आम आदमी पार्टी 51 पर चल रही आगे
By Deshwani | Publish Date: 11/2/2020 11:47:45 AM
दिल्‍ली विधानसभा की 70 सीटों के लिए वोटों की गिनती शुरू, आम आदमी पार्टी 51 पर चल रही आगे

नई दिल्ली 70 सीटों वाली दिल्‍ली विधानसभा के चुनाव के लिए मतगणना में आम आदमी पार्टी 51 पर आगे चल रही है जबकि भारतीय जनता पार्टी 19 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है। वोटों की गिनती 21 केन्‍द्रों पर कड़ी सुरक्षा के बीच की जा रही है। 

 
 
प्रत्‍येक मतगणना केन्‍द्र में कईं मतगणना हॉल बनाए गए हैं और हर एक हॉल एक जिले के लिए है। दोपहर तक परिणाम आ जाने का अनुमान है। पूरी मतगणना प्रक्रिया की वीडियोग्राफी की जा रही है। 70 सदस्‍यों की विधानसभा के लिए 63 महिलाओं सहित 672 उम्‍मीदवार चुनाव मैदान में हैं। इस चुनाव में 62 दशमलव पांच नौ प्रतशित मतदान हुआ था जो 2015 में हुए चुनाव से पांच प्रतिशत कम है। इस चुनाव में मुकाबला आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता के बीच माना जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS