ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
अनियंत्रित बस 20 फीट नीचे खाई में गिरी, सात की हुई मौत
By Deshwani | Publish Date: 20/2/2018 11:02:39 AM
अनियंत्रित बस 20 फीट नीचे खाई में गिरी, सात की हुई मौत

पटना। बिहार की राजधानी पटना में देर शाम बड़ा हादसा हुआ। बारातियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर सड़क से 20 फीट नीचे खाई में गिर गई। दुर्घटना में सात यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 20 से अधिक घायल बताए जा रहे हैं। बस चालक नशे में धुत था। वह मौके से फरार हो गया। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया। भीड़ ने बस को आग के हवाले कर दिया। 
 
मिली जानकारी के अनुसार गोपालपुर ओपी के अब्दुल्लाचक से बरातियों से भरी बस जानीपुर थानान्तर्गत भभौल गांव के लिए सोमवार की शाम छह बजे निकली थी। करीब 10 किलोमीटर दूर जाकर बस अनियंत्रित हो गई और पटना सुरक्षा बांध के करीब 20 फीट नीचे खाई में गिर गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस पलटी खाते हुए गिरी। चीख-पुकार और तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो देखा कि कई लोग बस के नीचे दबे थे। कुछ बस की खिड़कियों और दरवाजों के पास घायल पड़े कराह रहे थे। 
घायलों के मुताबिक बस 52 सीट वाली थी, जिसमें 70 से अधिक लोग सवार थे। कंडाप गांव के पास पहुंचते ही गाड़ी अनियंत्रित हो गई। इस दौरान चालक कूदकर फरार हो गया। 
 
राहत व बचाव के दौरान आधा दर्जन लोग बस के नीचे दबे मिले। चार ऐसे लोग थे, जिन्हें गंभीर हालत में सड़क पर लाया जा रहा था, लेकिन उन्‍होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घायलों को नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल भेजा गया है। वहां कइयों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS