ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
पटना
सुशील मोदी ने किया खुलासा, शराब माफिया की शह पर हुआ मुख्यमंत्री के काफिले पर हमला
By Deshwani | Publish Date: 17/1/2018 7:53:25 PM
सुशील मोदी ने किया खुलासा, शराब माफिया की शह पर हुआ मुख्यमंत्री के काफिले पर हमला

पटना (हि.स.)। बिहार के उप मुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने खुलासा किया है कि शराब माफिया की शह पर बक्सर जिला के नंदन गांव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर हमला हुआ था। पुलिस ने नंदन गांव से बड़ी मात्रा में शराब बरामद की थी। इसका बदला लेने के लिए पूरी तैयारी के साथ हमला कराया गया। उन्होंने विपक्षी दलों पर हमला बोला कि जो कभी शराबबंदी के पक्ष में हाथ थामे खड़े थे, वे आज शराब माफिया के साथ हो गये हैं। विपक्ष शराब माफिया के साथ झूठी कहानी गढ़ रहा है।
मोदी ने बुधवार को यहां ट्वीट कर कहा कि नंदन गांव में बिजली पहुंच चुकी है। घरों में नल का पानी मिल रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिलावार समीक्षा यात्रा के दौरान 12 जनवरी को बक्सर जाने के क्रम में नंदन गांव में उनके का​फिले पर भारी रोड़े-पत्थर चले थे।
जिसमें कई पुलिसकर्मियों और मीडियाकर्मियों को गंभीर चोटें आयी थी। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर करीब तीन दर्जन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। विपक्षी दलों की जांच टीमों ने नंदन गांव में हमले की घटना को लेकर पुलिस द्वारा दमनात्मक कार्रवाई किये जाने की शिकायत की है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS