ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
नेपाल
नेपाल: बीरगंज में रात्रिकालीन बाजार लगाने को लेकर प्रेस वार्ता का किया गया आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 10/4/2023 11:10:22 PM
नेपाल: बीरगंज में रात्रिकालीन बाजार लगाने को लेकर प्रेस वार्ता का किया गया आयोजन

रक्सौल अनिल कुमार। वीरगंज महानगरपालिका के द्वारा आगामी 13 अप्रैल से 15 अप्रैल तक वीरगंज में नाइट मॉर्केट लगाया जायेगा। नेपाल के नये वर्ष की शुरूआत के साथ ही, इस आयोजन को किया जा रहा है। रात्रिकालिन बाजार के दौरान रात के 1 बजे तक दुकानें खुली रहेंगी तथा रक्सौल व इसके आसपास के इलाके से लोगों को आने-जाने की सुविधा के लिए बॉर्डर भी रात भर खुला रहेगा। इसकी जानकारी देते हुए प्रेस वार्ता का आयोजन कर वीरगंज महानगरपालिका के मेयर राजेशमान सिंह ने बताया कि व्यापार में वृद्धि के साथ-साथ आतंरिक तथा बाह्य पर्यटक को वीरगंज बुलाने के उदेश्य से इसका आयोजन किया जा रहा है। 

 
 
 
 
 
बॉर्डर रात में खोलने को लेकर भारतीय पक्ष से दूतावास के माध्यम से स्वीकृति प्राप्त हो चुकि है। उन्होंने बताया कि पहले चरण में प्रायोगिक तौर पर हमलोग इसकी शुरूआत कर रहे है, रिस्पांस देखने के बाद आने वाले दिन में इसको नियमित करने पर भी विचार किया जायेगा। मेयर श्री सिंह ने बताया कि आर्दशनगर चौक से लेकर कैलाश चौक होते हुए बसपॉर्क व चिल्ड्रेन पॉर्क तक 100 से अधिक प्रकार के स्टॉल लगाये जायेगें, जहां पर रात के समय लोग अलग-अलग प्रकार के पकवान का आनंद ले सकते है, कई के तरह के कपड़े व आवश्यक समानों का भी स्टॉल लगाया जायेगा। मौके पर वीरगंज महानगरपालिका के उप मेयर इम्तेयाज अली, मुख्य प्रशासनिक अधिकृत लक्ष्मी प्रसाद पौडेल सहित प्रकाश खेतान, अनूप अग्रवाल, संजय अग्रवाल, नुतन सरावगी सहित अन्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS