ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
नेपाल
नेपाल के मकवानपुर में चार बच्चों समेत आठ भारतीय पर्यटकों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 22/1/2020 11:58:40 AM
नेपाल के मकवानपुर में चार बच्चों समेत आठ भारतीय पर्यटकों की मौत

काठमांडू नेपाल में चार बच्‍चों समेत आठ भारतीय पर्यटकों की मृत्‍यु हो गई है। ये सभी नेपाल के मकवानपुर जिले के दमन में एक होटल में आज सुबह बेहोशी की हालत में पाए गए। नेपाल के पुलिस प्रवक्‍ता शैलेश थापा छेत्री ने हमारे संवाददाता को बताया कि कल रात 15 भारतीय पर्यटक, दमन के इस रिसोर्ट में रूके थे। 

 
 
उन्‍होंने चार कमरे बुक कराए थे, लेकिन आठ लोग एक ही कमरे में ठहरे और उन्‍होंने कमरा गर्म करने के लिए गैस हीटर चालू किया था। पुलिस प्रवक्‍ता ने बताया कि आज सुबह आठ लोग बेहोशी की हालत में मिले थे, जिन्‍हें इलाज के लिए हवाई मार्ग से काठमांडू ले जाया गया जहां उन्‍हें मृत घोषित कर दिया गया। मृतकों में दो जोड़े और चार बच्‍चे शामिल है। ये सभी लोग केरल से हैं। पोस्‍टमार्टम के बाद उनके शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS