ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
झारखंड
हाइवा की चपेट में आने से युवक की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम
By Deshwani | Publish Date: 23/3/2019 5:53:37 PM
हाइवा की चपेट में आने से युवक की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम

हजारीबाग। दारू थाना क्षेत्र के हरली-पेटो के पास एनएच 100 पर आज हाइवा ने बाइक सवार युवक को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई। इधर, घटना के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया और मुआवजे की मांग पर अड़ गए। हालांकि बीडीओ के आश्वासन के बाद करीब दो घंटे के बाद जाम को हटाया गया।

 
युवक की पहचान दारू के कवालु निवासी राजकुमार सिंह उर्फ कैलू (24) के रूप में की गई। राजकुमार ट्रक ड्राइवर था। वो होली पर अपने घर आया था। आज सुबह उसके स्टाफ ने फोन कर उसे बुलाया। करीब चार बजे सुबह घर से अपने चचेरे भाई की बाइक लेकर निकला और दो खलासी को भी बिठा लिया। राजकुमार एक खलासी को दारू छोड़ कर वापस झुमरा जा रहा था। तभी विपरीत दिशा से आ रहे हाइवा ने उसे अपने चपेट में लिया। इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि दूसरे व्यक्ति को भी हल्की चोट आई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS