ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
झारखंड
सुरक्षाबलों को सर्च अभियान के दौरान मिली सफलता, भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार बरामद
By Deshwani | Publish Date: 23/3/2019 6:03:09 PM
सुरक्षाबलों को सर्च अभियान के दौरान मिली सफलता, भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार बरामद

डालटनगंज। पिपरा थाना क्षेत्र के दोनरा जंगल में आज सर्च अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने भारी मात्रा में विस्फोटक व हथियार बरामद किया है। आशंका जताई जा रही है कि लोकसभा चुनाव को प्रभािवत करने के लिए माओवादियों ने जंगल में बरामद हथियार व विस्फोटक को छिपाकर रखा था। हालांकि इस दौरान किसी माओवादी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

 
 
पलामू रेंज के डीआईजी विपुल शुक्ल को मिली सूचना के आधार पर ये कार्रवाई की गई है। उनके निर्देश पर सीआरपीएफ 134 बटालियन के अरविंद त्रिपाठी और अभियान एएसपी अरुण कुमार सिंह के नेतृत्व में कार्रवाई की गई। इस दौरान सुरक्षाबलों ने दो देशी राइफल, पांच-पांच किलोग्राम के दो आईईडी प्रेशर कुकर, चार इलेक्ट्रिक डेटोनेटर, दो हैंड ग्रेनेड, 200 मीटर इलेक्ट्रिक वायर, 50 पैकेट वैसलीन, 30 किलोग्राम अमोनियम नाइट्रेट, एक कैमरा फ्लैश, माओवादियों के पांच बैनर, पांच पिट्ठू बैग, 10 काला यूनिफॉर्म, भारी मात्रा में दवाईयां, नक्सली साहित्य, एक टिफिन, बोर्ड पर लिखने वाला चॉक आदि बरामद किया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS