ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
झारखंड
लोहरदगा : पुलिस ने हथियार के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया
By Deshwani | Publish Date: 19/6/2018 6:05:04 PM
लोहरदगा : पुलिस ने हथियार के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया

 लोहरदगा। जिले में सड़क निर्माण कार्य करा रहे एक ठेकेदार से पीएलएफआई के नाम पर रंगदारी लेने पहुंचे चार लोगों को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया। इस संबंध में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरविन्द्र कुमार वर्मा एवं थाना प्रभारी शैलेश प्रसाद ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी अवैध हथियारों के साथ लोहरदगा में किसी गंभीर घटना को अंजाम देने के लिए गाड़ी से घुम रहे है। 

 
उन्‍होंने बताया कि प्राप्‍त सूचना पर त्वरित कारवाई करने का निर्देश प्राप्त हुआ। जिसके आलोक में शंख नदी पुलिस पिकेट के पास आने जाने वाले वाहनो की जांच शुरू की गयी। समय करीब 3:45 बजे लोहरदगा की ओर से आ रही एक सवारी गाड़ी नंबर जेएच 07सी 8706 पर सवार लोग पुलिस को देखकर भागने का प्रयास करने लगे। जिसे दौड़ाकर पुलिस पकड़ लिया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS