ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई टली, अब 29 को सुनवाई
By Deshwani | Publish Date: 22/11/2019 2:49:03 PM
लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई टली, अब 29 को सुनवाई

रांची। चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर आज सुनवाई नहीं हो सकी। बताया जाता है कि जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की अदालत में यह मामला सुनवाई के लिए सूचीबद्ध था, लेकिन एक अधिवक्‍ता के निधन के कारण लालू के बेल पर सुनवाई नहीं हो सकी। अब उनकी जमानत पर 29 नवंबर को सुनवाई होगी।

 
जानकारी के मुताबिक, लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर आज शुक्रवार को सुनवाई नहीं हो सकी। रांची हाईकोर्ट के एक अधिवक्ता के निधन के कारण आज शुक्रवार को सूचीबद्ध दुमका कोषागार मामले की सुनवाई टल गयी। बताया जाता है कि लालू यादव की ओर से स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए हाईकोर्ट से जमानत की मांग गयी है। मालूम हो कि दुमका कोषागार से तीन करोड़ 13 लाख रुपये गबन करने के आरोप में सीबीआई की विशेष अदालत ने लालू यादव को आईपीसी और भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत सात-सात साल की सजा के साथ-साथ 60 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया था। इसके अलावा चारा घोटाले के तीन अन्य मामलों में भी लालू यादव सजायाफ्ता हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS