ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
झारखंड
झारखंड के लोहरदगा में बड़ा नक्सली हमला, 11 ट्रकों में लगाई आग
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2018 2:50:45 PM
झारखंड के लोहरदगा में बड़ा नक्सली हमला, 11 ट्रकों में लगाई आग

लोहरदगा। झारखंड के लोहरदगा जिले से बड़ा नक्सली हमला होने का मामला सामने आया है। प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादियों ने किस्को प्रखंड के जोबांग थाना क्षेत्र में 11 ट्रकों को आग के हवाले कर दिया।

 
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक रिचुघुटा से लौट रहे ट्रकों को नक्सलियों ने रोका। इसके बाद 20 से 25 नक्सलियों ने गाड़ियों की डीजल टंकी से डीजल निकाल कर ट्रकों में छिड़का और उन्हें फूंक डाला। इस हमले में 9 ट्रक पूरी तरह से जल गए जबकि दो को मामूली नुक्सान हुआ। वहीं मौके का फायदा उठाकर तीन ट्रक ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गए।
 
बता दें कि, इससे पहले सोमवार की रात को धनबाद-गया रेल खंड पर चौधरीबांध तथा चेगरो के बीच नक्सलियों ने दो धमाके करके रेल पटरियों को उड़ा दिया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS