ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
खेल
टीम इंडिया की जर्सी में बीसीसीआई ने किए कुछ बदलाव
By Deshwani | Publish Date: 25/11/2020 9:58:46 PM
टीम इंडिया की जर्सी में बीसीसीआई ने किए कुछ बदलाव

दिल्ली। भारत-ऑस्‍ट्रेलिया‍ क्रिकेट श्रृंखला में इस बार बीसीसीआई ने टीम इंडिया की जर्सी में कुछ बदलाव किये हैं और शिखर धवन ने आज फेसबुक पर इस नई जर्सी के साथ अपनी तस्‍वीर साझा की है। नई जर्सी में बीसीसीआई के लोगो के उपर तीन स्‍टार बने हुए हैं। इस नई जर्सी को देखने के बाद 1992 आईसीसी वन डे वर्ल्‍ड कप क्रिकेट की यादें ताजा हो जाती हैं।





टीम इंडिया को ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ तीनों फॉर्मेट, वन-डे, ट्वेंटी-ट्वेंटी और टैस्‍ट सीरीज़ खेलनी हैं। शुरूआत 27 नवम्‍बर से सिडनी में होने वाले पहल वन-डे से होगी। भारतीय टीम ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ वन-डे और ट्वेंटी-ट्वेंटी सीरीज़ में नई जर्सी के साथ मैदान में उतरेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS