ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
टी20 विश्व कप के लिये युवाओं के पास मनोबल बढ़ाने का बेहतरीन मंच: शिखर धवन
By Deshwani | Publish Date: 21/9/2019 5:18:02 PM
टी20 विश्व कप के लिये युवाओं के पास मनोबल बढ़ाने का बेहतरीन मंच: शिखर धवन

बेंगलुरू। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा कि अगले साल टी20 विश्व कप की तैयारियों के अंतर्गत मनोबल बढ़ाने के लिये यह समय वाशिंगटन सुंदर और दीपक चाहर जैसे युवाओं के लिये सही है। यहां एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच की पूर्व संध्या पर आज उक्त बातें कही। इन दोनों खिलाड़ियों ने हाल के दिनों में अपने प्रदर्शन और रवैये से प्रभावित किया है।
 
धवन ने पत्रकारों से कहा, वाशिंगटन सचमुच अच्छी गेंदबाजी कर रहा है और हमें विकेट दिला रहा है और साथ ही बल्लेबाजों को भी रोकता है। उसका बहुत अच्छा नियंत्रण है और उसमें वैराइटी भी है। उन्होंने कहा, यहां तक कि दीपक चाहर दोनों तरीकों से गेंद को स्विंग करता है और साथ ही उसमें तेजी भी है। यह उनके लिये अच्छा करने का बेहतरीन मंच है और इससे टी20 विश्व कप के लिये उनके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी।
 
धवन ने कहा कोई भी खिलाड़ी जैसे ऋषभ या फिर श्रेयस बल्लेबाजी के लिये उतरे तो हमारे जैसे सीनियर खिलाड़ियों के लिये हमें सुनिश्चित करना होगा कि हम उनके साथ बातचीत करें और निश्चित करें कि वे सहज रहें और नर्वस नहीं हों। उन्होंने कहा, मैं जब रोहित या विराट के साथ बल्लेबाजी करता हूं तो हमें चर्चा करते रहे हैं और यह काफी अहम है। किसी भी समय युवा हमसे कुछ चर्चा करना चाहते हैं तो हम हमेशा उनके लिये मौजूद हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS