ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप 2020 के टिकट बिकेंगे कल से
By Deshwani | Publish Date: 20/2/2019 5:09:01 PM
आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप 2020 के टिकट बिकेंगे कल से

दुबई। ऑस्ट्रेलिया में होने वाले अगले आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप के टिकट इस प्रतियोगिता के शुरू होने से एक साल पहले गुरुवार यानि कल से बिक्री के लिये उपलब्ध रहेंगे। आईसीसी ने बयान में कहा कि क्रिकेट प्रशंसक फाइनल सहित महिलाओं के सभी 23 मैचों के टिकट टूर्नामेंट की आधिकारिक वेबसाइट टी20वर्ल्डकप.काम (t-20worldcup.com) से खरीद सकते हैं। 

 
महिला टी-20 क्रिकेट विश्व कप आस्ट्रेलिया में 21 फरवरी से आठ मार्च 2020 के बीच खेला जाएगा। टूर्नमेंट का पहला मैच मौजूदा चैंपियन आस्ट्रेलिया और भारत के बीच सिडनी में खेला जाएगा। टूर्नामेंट के सेमीफाइनल पांच मार्च को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जाएंगे। पिछले कुछ वक्त से आईसीसी महिला टूर्नमेंट के लिए भी विश्व भर में लोगों की रुचि बढ़ी है। 
 
इस टूर्नमेंट का फाइनल 8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर एमसीजी पर होगा। दुनिया की चोटी की दस टीमें इस टूर्नमेंट में भाग लेंगी जिनके बीच आस्ट्रेलिया के छह शहरों में मैच खेले जाएंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS