ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
आईपीएल 2020: विराट कोहली की टीम जीती तो अनुष्का ने सोशल मीडिया पर शेयर की खुशी, कही ये बात...
By Deshwani | Publish Date: 29/9/2020 12:01:45 PM
आईपीएल 2020: विराट कोहली की टीम जीती तो अनुष्का ने सोशल मीडिया पर शेयर की खुशी, कही ये बात...

नई दिल्ली। रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ आरसीबी की जीत पर विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ऐसा रिएक्शन दिया है जो सुर्खियों में है।  गौरतलब है कि दुबई में खेला गया ये कांटेदार मुकाबला टाई हो गया और सुपर ओवर में मैच का फैसला हुआ जिसमें विराट की टीम ने बाजी मार ली। 

 
अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली की टीम की जीत की खुशी सोशल मीडिया पर शेयर की है। एक्ट्रेस ने विराट कोहली की फोटो इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है और टीम की तारीफ की है। उन्होंने लिखा है- 'एक प्रेग्नेंट महिला के लिए यह बहुत ही रोमांचक खेल रहा। वाह क्या टीम है।' एक्ट्रेस अभी विराट कोहली के साथ दुबई में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अपने प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। साथ ही सुनील गावस्कर के एक स्टेटमेंट की वजह से भी अनुष्का शर्मा खबरों में आ गई थीं।
 
दरअसल हाल ही में एक मैच में कोहली अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए, जिसके बाद सुनील गावस्कर ने उनपर कमेंट किया और इस कमेंट को अनुष्का से जोड़ दिया। इसके बाद बवाल मच गया। हालांकि, बाद में सुनील गावस्कर ने सफाई देते हुए कहा कि मेरा अनुष्का को दोषी ठहराने या उनपर किसी तरह का आरोप लगाने का कोई इरादा नहीं था।
 
इससे पहले सुनील गावस्कर ने कॉमेंट्री के दौरान विराट कोहली की प्रेक्टिस को अनुष्का से जोड़ा था। इस पर अनुष्का ने सुनील गावस्कर के कमेंट पर आपत्ति दर्ज करवाई है। उन्होंने सुनील गावस्कर के स्टेटमेंट पर कहा, 'आपका बयान बेहद अप्रिय है। मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आप ऐसे बयान क्यों देते हो और एक क्रिकेटर के खेल के लिए उसकी पत्नी को जिम्मेदार क्यों ठहराते हो।'
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS